भक्त की मन्नत पूरी हुई तो चढ़ाई श्री साँवलिया सेठ के दरबार चांदी की बाइक ।

राजस्थान के चितोड़ गढ़ जिले में मंडफिया स्थित श्री सांवलियाजी मंदिर में एक भक्त ने चांदी की बाइक चढ़ाई है। युवक ने अपनी बाइक के क्लेम मिल जाने की खुशी में भगवान को यह चांदी की बाइक चढ़ाई है। बाइक सांवलिया सेठ के लिए खास तौर पर अहमदाबाद में बनवाई थी। मंदसौर से आए भक्त का परिवार सोमवार को चांदी की बाइक लेकर पहुंचा और मंदिर ट्रस्ट को भेंट कर दी।

74 ग्राम चांदी लगाकर बनाई चांदी की बाइक

इस पर करीब 74 ग्राम चांदी लगी है। इसकी कीमत करीब 14 हजार रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है। दरअसल भक्त की बाइक चोरी हो गई थी। बीमा कंपनी से उसका क्लेम पास नहीं हो रहा था। कंपनी के अफसर उसे टरका रहे थे और कार्यालय के चक्कर पर चक्कर लगवा रहे थे इससे परेशान होकर इसके बाद वह श्री सांवलिया सेठ मंदिर आया और क्लेम पास होने की मन्नत मांगी।

क्लेम पास होते ही ले आया मंदिर में चांदी की बाइक

जैसे ही भक्त ने मनत मांगी थी कुछ ही समय मे भक्त को पूरा क्लेम पास हो गया इस खुशी में मन्नत पूरी करने के लिए भक्त चांदी की बाइक श्री साँवलिया सेठ के दरबार मे चरणों मे भेंट की साँवलिया जी ऐसे ही कही सारे भक्तो के आदिकालीन समय से काम हरते आ रहे है ।।

बाबु खेड़ा मंदसौर के किसान ने मांगी यह मन्नत

मंदिर कार्यकर्ता चतर सिंह ने बताया कि बाबुखेड़ा मंदसौर मध्यप्रदेश के रहने वाले किसान लालाराम की कुछ महीने पहले बाइक चोरी हो गई थी। किसान ने कंपनी से इंश्योरेंस क्लेम किया था, लेकिन इसे होने में बार-बार अड़चनें आ रही थी और चक्कर काटने पड़ रहे थे उसने क्लेम पास के लिए सांवलिया सेठ में मन्नत मांगी। जैसे ही किसान का काम बना, सोमवार को वह अपने परिवार के साथ चांदी की बाइक लेकर मंदिर पहुंचा। किसान ने सांवलिया सेठ को चांदी की बाइक चढ़ाई।

इस स्पेशल बाइक को अहमदाबाद से बनवाई

किसान ने बताया कि इस स्पेशल बाइक में एक छोटी बैटरी लगवाई है साथ ही इसमें हेड लाईट भी लगवाई ओर यह बाइक की तरह ही हेड लाइट चलती है । इस स्पेशल बाइक को किसान ने अहमदाबाद के एक ज्वेलरी कारीगर से बनवाई ।।

https://youtu.be/vkPwoKxBmy4

धन्यवाद ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: