बिजनेस के लिए आ गई बिना पत्थर वाली कमर्शियल चक्की, बहुत कम कीमत में यहां से खरीदें

दोस्तों अगर आप कम लागत में कोई बढ़िया बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बिजनेस आईडिया लेकर आये हैं जिससे आप बहुत जल्द लाखों रुपए कमा सकते हैं और खास बात ये है कि इस बिजनेस में आपको बहुत कम इन्वेस्टमेंट की जरूरत पड़ेगी। दोस्तों हम बात कर रहे हैं फ्लौर मिल बिजनेस के बारे में।

हम आपको एक बहुत ही कम कीमत और बिना पत्थर वाली चक्की के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इस चक्की को Automize नाम की एक कंपनी द्वारा बनाया गया है। अपना बिजनेस करने के लिए ये मशीन काफी बढ़िया है। काफी कम कीमत में खरीदके इस चक्की से ज्यादा काम किया जा सकता है।

चक्की की पिसाई क्षमता

खास बात ये है कि इस चक्की को कोई भी व्यक्ति बहुत आसानी से चला सकता है और महिलाऐं भी इसे आसानी से चला सकती है। इसमें 7.5 HP की मोटर लगाई गयी है और आप इसे घर की बिजली पर भी आसानी से चला सकते हैं। यानि इससे आप घर से ही आटा पिसाई का काम शुरू कर सकते हैं।

इसकी एक और खासियत ये है कि इसके अंदर आटा बिलकुल ठंडा रहता है जिससे रोटी के स्वाद में काफी अच्छा होता है , लेकिन पत्थर वाली आटा चक्की में आटा गर्म होने के कारण रोटियां मोती और सख्त रहती हैं। इस मशीन से एक घंटे में करीब 100 – 500 किलो आटा पिसाई की जा सकती है। यह आपको 1 hp से लेकर 20 hp तक मिल जाती है ! मशीन के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे तो इसे खरीद सकते हैं, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य सिर्फ आपको जानकारी देना है, ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।

धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: